फिल्मी है आईपीएल फाइनल में शतक जड़ने वाले इस क्रिकेटर की लवस्टोरी

0

Wriddhiman Saha Love Story: ऋद्धिमान साहा की गिनती टेस्ट क्रिकेट के बेहतरीन विकेटकीपरों में की जाती है, लेकिन कम ही लोगों को पता होगा कि वो आईपीएल फाइनल में शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज हैं, आईपीएल फाइनल में उनका अलावा शेन वॉटसन ही शतक लगा पाये हैं, क्रिकेट की पिच पर चौके-छक्कों की बारिश करने वाले साहा निजी जिंदगी में काफी रोमांटिक है, उनकी लव स्टोरी की शुरुआत सोशल नेटवर्किंग साइट ऑरकुट से शुरु हुई थी, उन्होने अपनी इंटरनेट फ्रेंड को चार साल कर डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया था।

Wriddhiman Saha Love Story

2011 में शादी

पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले के शक्तिगढ गांव में 24 अक्टूबर 1984 को जन्मे ऋद्धिमान साहा ने साल 2011 में रोमी मित्रा से शादी की थी, साहा और रोमी की मुलाकात साल 2007 में ऑरकुट के जरिये हुई थी, साहा ने ऑरकुट पर रोमी की तस्वीर देख पहली ही नजर में उनके दीवाने हो गये थे, साहा ने रोमी को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, रोमा ने भी उनके रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर लिया।

Wriddhiman Saha Love Story hindi

बातचीत शुरु

इसके बाद दोनों के बीच इंटरनेट के जरिये ही बातचीत शुरु हो गई, कुछ ही दिनों में दोनों अच्छे दोस्त बन गये, धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई, साहा ने करीब 4 साल डेट करने के बाद उन्हें शादी के लिये प्रपोज किया, दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली, शादी के बाद रोमी ने अपना नाम बदलकर देब्रती साहा कर लिया।

Wriddhiman Saha Love Story cricketer

पत्नी है बिजनेसवुमन

मालूम हो कि ऋद्धिमान साहा ने मास्टर ऑफ साइंस और बैचलर ऑफ एजुकेशन में डिग्री ली है, वहीं उनकी पत्नी देब्रती बिजनेस करती है, वो कोलकाता में रोमी साहा का फूड प्वाइंट के नाम से अपना रेस्टोरेंट चलाती है, देब्रती साहा को घूमने का भी काफी शौक है। वो अकसर परिवार के साथ ट्रेवल करती है, जिसकी तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं, इसके अलावा उनकी कोशिश होती है, कि वह ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार को दें, देब्रती और ऋद्धिमान की एक बेटी और एक बेटा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.