वापसी के बाद इन 6 सुपरस्टार्स के साथ मुकाबला करना चाहते है WWE दिग्गज ऐज

0

WWE दिग्गज ऐज ने इस साल WWE रॉयल रंबल में वापसी कर सभी को चौंका दिया था। वो कई बार WWE चैंपियन रह चुके हैंं और साथ ही साथ WWE हॉल ऑफ फेमर भी हैं। 9 साल पहले ऐज ने गर्दन की इंजरी के कारण रिटायरमेंट ले लिया था लेकिन अब उन्होंने वापसी कर ली है। रॉयल रंबल के बाद से लगातार उनका धमाल WWE में जारी है। रॉयल रंबल के बाद से ऐज ने दो मैच लड़े हैं। औऱ दोनों मैच रैंडी ऑर्टन के खिलाफ हुए है। रेसलमेनिया में रैंडी ऑर्टन के साथ जबरदस्त मैच उनका हुआ था और इस मैच में उन्हें जीत हासिल हुई थी। इसके बाद WWE बैकलैश में रैंडी ऑर्टन ने ऐज को हराया था।

WWE बैकलैश में ऐज को इंजरी हो गई थी। फिलहाल वो घर में आराम कर रहे हैं। कुछ हफ्ते पहले रॉ में वो नजर आए थे। वो बड़ी स्क्रीन पर आए थे और रैंंडी को उन्होंने धमकी दी। रैंडी ऑर्टन फिलहाल बिग शो के साथ फ्यूड में शामिल है। लेकिन जब ऐज की वापसी होगी तो फिर दोनों के बीच फ्यूड की शुरूआत होगी।

WWE दिग्गज ऐज

WWE दिग्गज ऐज ने कही बड़ी बात

हाल ही में चीप हीट पॉडकास्ट में दिग्गज ऐज ने अपनी बात रखी। ऐज ने बताया कि रैंडी ऑर्टन के बाद वो किन मौजूदा सुपरस्टार्स के साथ फाइट करना चाहते हैं। एलेक्स ने ट्वीट कर इस बारे में बताया।

ऐज से जब पूछा गया कि इंजरी से वापसी के बाद वो किसके साथ काम करना चाहेंगे तो उन्होंने सैथ रॉलिंस, एजे स्टाइल्स, सिजेरो नाकामुरा, मैट रिडल और रिकोशे का नाम लिया। रिकोशे के साथ काम करने को लेकर ऐज काफी ज्यादा उत्सुक है। रिकोशे काफी हाई फ्लाईंग मूव्स रिंग में लगाते हैं। और वो इस समय काफी अच्छा काम कर रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.