इस वजह से रैने यंग से नाराज हुआ WWE भुगतनी पड़ेगी सजा

0

हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई कि WWE के पूर्व चैंपियन डीन एम्ब्रोज (जॉन मोक्सली) की पत्नी रैने यंग (Renee Young) जो WWE में प्रेजेंटर का काम करती हैं उनको कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद काफी हाहाकार मच गया है। रैने यंग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद इसकी जानकारी दी। वो काफी भावुक नजर आ रही थी। अपने पोस्ट में उन्होंने बताया कि उनका शो रद्द हो गया है क्योंकि वो कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं।

WWE हुआ नाराज

सभी फैंस रैने यंग के जल्द होने की दुआ कर रहे हैं। लेकिन एक और बुरी खबर रैने यंग के लिए सामने आई है। दरअसल WWE ऑफिशियल रैने यंग से नाराज है क्योंकि टेस्ट पॉजिटिव आने की खबर उन्होंने पब्लिक में बोल दी। इस बात से WWE ऑफिशियल नाखुश नजर आ रहा है। उनके मुताबिक रैने यंग को ये खबर पब्लिक में नहीं बतानी चाहिए थी। अब रैने यंग को इसकी सजा भी आगे भुगतनी पड़ सकती है। WWE बैकस्टेज में भी कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

Renee Young

रेसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मैल्टजर ने ये बताया कि WWE को इस बात का पता नहीं था कि रैने यंग ने ये बात पब्लिक में बता दी है। दरअसल WWE में सभी लोगों का टेस्ट कराया जा रहा है और कोई भी अपनी रिपोर्ट को पब्लिक में साझा नहीं कर रहा है। लेकिन रैने यंग ने बिना बताए ये काम कर दिया है। जिस वजह से WWE नाखुश रैने यंग से हैं। रैने यंग के अलावा भी कई सुपरस्टार्स पॉजिटिव पाए गए है।

कोविड-19 के कारण काफी नुकसान WWE को हुआ है। हालांकि इस बीच WWE ने अपनी वीकली शो और पीपीवी को बंद नहीं किया और परफॉर्मेंस सेंटर से ये लगातार आयोजित हो रहे हैं। इस बीमारी के कारण कई सारे सुपरस्टार्स पहले ही घर बैठ चुके हैं। रोमन रेंस, सैमी जेन और केविन ओवेंस इस वक्त WWE का हिस्सा नहीं है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.