सुपरस्टार जॉन सीना ने शेयर की ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर, फैंस बोले भारत आ जाओ

0

रेसलिंग की दुनिया में बड़े-बड़ों को मात देने वाले रेसलर और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना (John Cena) के फैंस की कमी नहीं है. 16 बार जॉन विश्व चैंपियन रह चुके हैं. सोशल मीडिया से जॉन सीना का खासा लगाव है. इसके साथ ही उनके पोस्ट को देखकर ऐसा लगता है जैसे वो भारतीय लोगों में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं खासकर बॉलीवुड इंडस्ट्री से, इसका अंदाजा अक्सर उनकी तरफ से किए जाने वाले पोस्ट को देखकर लगाया जा सकता है. दरअसल जॉन सीना सोशल मीडिया के जरिए आए दिन बिना कैप्शन दिए तस्वीर साझा करते रहते हैं.

हाल ही में जॉन सीना ने बॉलीवुड के महानायक के कोरोना पॉजिटिव की खबर सुनने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की तस्वीर शेयर की थी. इसके बाद अब जॉन सीना (John Cena) ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की भी एक तस्वीर अपने फैंस के बीच शेयर की है.

बता दें कि इस समय पूरे बिग बी परिवार पर कोरोना का कहर टूट पड़ा है. जिसके बाद अमिताभ बच्चन से लेकर अभिषेक बच्चन और अब ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ ही बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इसी के चलते बच्चन परिवार इस समय अस्पताल में भर्ती है. इसी बीच जॉन सीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर साझा की है. जिसके कैप्शन में उन्होंने कुछ लिखा नहीं है. लेकिन फोटो को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि जॉन सीना बच्चन परिवार के जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं. उनके इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट की बौछार भी कर रहे हैं.

जॉन सीना

जॉन सीना की ओर से किए पोस्ट पर अब भारतीय फैंस भी अपनी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. दिलचस्प बात तो ये है कि रेसलर की इस पोस्ट को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं कुछ लोग तो जॉन को ये सजेस्ट करने में लगे हैं कि वो भारत ही आ जाएं. साथ ही काफी लोग उनके तारीफों के पुल बांधने में भी लगे हैं. बता दें कि सीना के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- ‘ये हुई न बात, अब अगला नंबर आराध्या का.’ आपको याद दिला दें कि जब बॉलीवुड ने सुशांत सिंह राजपूत जैसे शानदान सितारे को खोया था उस दौरान भी जॉन सीना ने उनकी एक तस्वीर शेयर की थी. और तो और उन्होंने इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर के निधन के बाद उनकी तस्वीर अपने अकाउंट पर शेयर की थी.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.